दुल्हा-दुल्हन की कार को डंपर ने मारी टक्कर, दुल्हन की मौत और...

हादसा सीकर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास सुबह के करीब 7 बजे हुआ है. इस हाईवे से एक क्रेटा गुजर रह थी. इस दौरान कार में शादी-शुदा नया जोड़ा और एक ड्राइवर मौजूद था. हाईवे से जाते समय कार के सामने से एक डंपर तेजी से आ रहा था. इस दौरान डंपर ने कार को सामने की ओर से तेजी से टक्कर मारी, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया. यह हादसा इतना भयानक था कि दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हा और ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी मंगलवार यानि 6 फरवरी की रात हुई थी.
 
fatehpur

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां हाईवे पर दुल्हा-दुल्हन की कार को डंपर ने टक्कर मार दी. हादसे में दुल्हन की मौत हो गई जबकि बाकी लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद से दोनों परिवार के घरों में मातम पसरा हुआ है. दूल्हा-दुल्हन कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे.

यह हादसा सीकर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के सालासर हाईवे पर मरडातू गांव के पास सुबह के करीब 7 बजे हुआ है. इस हाईवे से एक क्रेटा गुजर रह थी. इस दौरान कार में शादी-शुदा नया जोड़ा और एक ड्राइवर मौजूद था. हाईवे से जाते समय कार के सामने से एक डंपर तेजी से आ रहा था. इस दौरान डंपर ने कार को सामने की ओर से तेजी से टक्कर मारी, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया. यह हादसा इतना भयानक था कि दुल्हन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हा और ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी मंगलवार यानि 6 फरवरी की रात हुई थी.

हादसे की आवाज सुनकर वहां आस-पास के लोग जमा हो गए. लोगों ने जैसे-तैसे तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और निजी वाहनों से राजकीय धानुका जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया है. इस दौरान दूल्हे को गंभीर रुप से घायल होने की वजह से सिकर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जबकि ड्राइवर नितिन का प्राथमिक उपचार अस्पताल में ही चल रहा है.


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक दुल्हन का नाम खुशबू और घायल दूल्हे का नाम नरेंद्र बताया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस हेड कॉन्स्टेबल रामदेव ने बताया कि नरेंद्र लक्ष्मणगढ़ तहसील के बाटला नाउ गांव का रहने वाला है, जिसकी शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली खुशबू के साथ हरियाणा में ही 6 फरवरी की रात हुई थी. दोनों विदाई के बाद बाटला नाउ गांव आ रहे थे. पुलिस ने दोनों के परिवार को जानकारी दे दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और डंपर चालक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.


नई-नवेली दु्ल्हन की मौत के बाद से दोनों परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों के मुताबिक, खुशबु और नरेंद्र कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे थे. खुशबु की पांच बहनें हैं जबकि नरेंद्र का एक बड़ा भाई और बहन है.

From Around the web