ciram news , बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया

 
ciram news

मंदसौर । मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के भानपुरा तहसील से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों ने घर में ही गड्ढा खोदकर उन्हें दफना दिया।

बाद में जब पड़ोसियों को उनके घर से तेज बद्बू आने लगी तो उन्होंने मृतक महिला के दमाद को इस घटना की जानकारी दी। दामाद फौरन ही अपने ससुराल अपनी सासु मां को देखने चला आया। जब उसे उसकी सासु मां कहीं नहीं दिखीं तो उसने अपने साले से उनके बारे में पूछा। जिस पर साले ने दामाद को बताया कि मां मामा के घर गई हुई है। लेकिन ये बात दामाद को पची नहीं और उसने कॉल कर पुलिस को बुला लिया।


मामले में पुलिस कर रही छानबीन 


सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को सूचना मिली कि सोमवार शाम को  भानपुरा के कचहरी चौक पर एक घर से बद्बू आ रही है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर से तेज बदबू आ रही थी। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू की।

घटनाक्रम को देखते हुए तुरंत स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया गया। इधर, मृतक बुजुर्ग महिला के दामाद के शिकायत के आधार पर मृतक महिला के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक महिला लकवाग्रस्त थी। बेटे ने अपनी मां की हत्या क्यों की अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है और जल्द ही इस हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।  

From Around the web