फिल्मी अंदाज में शादी तय होते ही ‘दुल्हन’ को उठाने आए बदमाश, फिर हुआ ऐसा

t belongs to Rampur Mohalla of Ashoknagar district of Madhya Pradesh. Four-five bullies entered a house in the locality and dragged the girl out of the house. When the father and brother tried to save the girl, the miscreants attacked them with swords and rods, due to which they were seriously injured.

 
rep ciram

अशोकनगर  : शादी तय होते ही लड़की के घर कुछ दबंग पहुंच गए और उन्होंने जमकर आतंक मचाया। तलवार और लोहे की रॉड लेकर पहुंचे एक विशेष समुदाय के लोग 22 साल की लड़की को खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान उन्होंने पीट-पीटकर पिता और भाई को घायल कर दिया। इस पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिसे देखकर बदमाश युवती को छोड़कर बाइक से भाग गए। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।

यह मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के रामपुर मोहल्ला का है। चार-पांच दबंग मोहल्ले में बने एक मकान में घुसे और लड़की को खींचकर घर के बाहर लाए। पिता और भाई ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने तलवारों और रॉड से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मारपीट होता देख आसपास के लोग भी आए और उन्होंने विरोध जताया। इस पर दबंग युवती को छोड़कर भाग गए।

लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी, भाई का आरोप

लड़की के भाई ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले इन लोगों ने मेरी बहन का एक वीडियो बना लिया था, जिसे लेकर वे ब्लैकमेल कर उसके साथ गंदा काम रहे थे। जब बहन की शादी तय हो गई तो ये लोग घर में घुस गए और मारपीट की। आरोपी अपने दोस्तों के साथ तलवार, लोहे की रॉड और लाठी लेकर आया था। इस दौरान उन्होंने गाली गलौज कर बहन को अगवा करने का प्रयास किया।


पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने धारा 341, 376, 506, 366 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

From Around the web