दीवाने श्याम के नामक संस्था के भव्य कार्यक्रम में भक्ति से सराबोर हुए श्रद्धालु

दिल्ली के‌ लाजपत भवन में कृष्ण भक्तों के लिए आयोजित इस ख़ास संध्या में अनमोल गोयल की भक्तिमय प्रस्तुतियों थीं साथ ही  पंकज गोला की उपस्थिति भी थी इस कार्यक्रम का  मंच संचालन सुनयना आर्य ने बख़ूबी किया।

 
photo

नई दिल्ली। दीवाने श्याम के नामक संस्था की ओर से आस्था और भक्ति से सराबोर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों भक्तों ने हिस्सा लेकर अपने आराध्य श्याम के प्रति अपनी आस्था का परिचय दिया। उल्लेखनीय है कि इस रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन संस्था दीवाने‌ श्याम के की स्थापना के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया गया था।


दिल्ली के‌ लाजपत भवन में कृष्ण भक्तों के लिए आयोजित इस ख़ास संध्या में अनमोल गोयल की भक्तिमय प्रस्तुतियों थीं साथ ही  पंकज गोला की उपस्थिति भी थी इस कार्यक्रम का  मंच संचालन सुनयना आर्य ने बख़ूबी किया।

photo

ग़ौरतलब है कि दीवाने श्याम के नामक संस्था की स्थापना का श्रेय वीरेंदर राव को जाता है जो एक निर्माता होने के साथ साथ TMOV नाम‌ की म्यूज़िक कंपनी संचालन करते हैं। उनकी म्यूज़िक कंपनी विभिन्न तरह के भक्ति गीत-संगीत के निर्माण और उसके प्रचार प्रसार के लिए जानी जाती है।

उल्लेखनीय है कि वीरेंदर राव ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बन्नी मां सेवा समिति के प्रति अपना आभार प्रकट किया और उनके द्वारा कार्यक्रम के आयोजन मे दिये गये योगदान और सहयोग की भूरी-भूरी प्रशंसा भी की।

इस विशिष्ट कार्यक्रम में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में जाने-माने सिंगर, कम्पोज़र और एक्टर माधव एस. राजपूत ने अपनी उल्लेखनीय उपस्थिति दर्ज कराई और अपनी मौजूदगी से उन्होंने कार्यक्रम में समां बांध दिया। उल्लेखनीय है कि हाल ही में माधव एस. राजपूत ने प्रभु श्री राम को समर्पित अयोध्या के श्रीराम नामक एक बेहद लोकप्रिय गीत को गाया व संगीतबद्ध किया था और रवि किशन के साथ म्यूज़िक वीडियो में वे अभिनय करते भी नज़र आए थे। यह गीत राम भक्तों को ख़ासा पसंद आया था।

हाल ही माधव एस. राजपूत को बन्नी मां सेवा समिति के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया गया है। एक बॉलीवुड एक्टर, गायक और संगीतकार के तौर पर मशहूर माधव एस. राजपूत बन्नी मां सेवा समिति के तहत हर महीने दिल्ली में 500 असहाय और ज़रूरतमंद लोगों को भोजन‌ कराते हैं। संस्था की ओर से वे महिलाशक्तिकरण के लिए दिन-रात काम करते हैं और  अनाथ बच्चों को शिक्षा, ग़रीबों को स्वास्थ्य सेवाएं, पिछड़े वर्ग के लोगों को कौशल विकास जैसी सुविधाएं मुहैया कराने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

From Around the web