दुल्हनिया ने सुहागरात पर कर दिया ऐसा कांड, मारा-मारा फिर रहा दूल्हा

दुल्हनिया ने सुहागरात पर कर दिया ऐसा कांड, मारा-मारा फिर रहा दूल्हा
 
Dhulhan

भरतपुर। लड़कों के साथ धोखे की खबर भी आती है. हाल ही में राजस्थान के भरतपुर में एक शख्स के साथ ऐसी ही शादी में धोखा हो गया. लड़के ने उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली एक लड़की से शादी की थी. बीस दिन पहले हुई इस शादी में लड़के ने लड़की के घरवालों को एक लाख कैश दिया था. इसके बाद 17 फरवरी को शादी की बात तय हुई. लेकिन लड़के वालों को क्या पता था कि जिसे वो अपने घर दुल्हन बना कर ला रहे हैं, वो तो लुटेरी दुल्हन है.


आभूषण लेकर भागी
जानकारी के मुताबिक़, भरतपुर के राजन सिंह ने सुल्तानपुर की पूजा के साथ शादी की. शादी के वक्त लड़के वालों ने दुल्हन के घर वालों को एक लाख रुपये दिए थे. साथ ही 19 फरवरी को तिलक में लड़की को एक सोने का हार, एक लड़ी, सोने की तीन अंगूठियां, टॉप्स, सोने के कंगन, एक मंगलसूत्र आदि मिलाकर छह लाख के गहने चढ़ाए थे. लड़की ने आभूषण अपने पास रखे हुए थे. लड़की शादी करके राजन के घर भी आ गई. लेकिन यहां उसी रात सबके खाने में नशे की दवाई मिलाकर गहने लेकर भाग गई.


भरतपुर के राजन सिंह ने सुल्तानपुर की पूजा के साथ शादी की. शादी के वक्त लड़के वालों ने दुल्हन के घर वालों को एक लाख रुपये दिए थे. साथ ही 19 फरवरी को तिलक में लड़की को एक सोने का हार, एक लड़ी, सोने की तीन अंगूठियां, टॉप्स, सोने के कंगन, एक मंगलसूत्र आदि मिलाकर छह लाख के गहने चढ़ाए थे. लड़की ने आभूषण अपने पास रखे हुए थे. लड़की शादी करके राजन के घर भी आ गई. लेकिन यहां उसी रात सबके खाने में नशे की दवाई मिलाकर गहने लेकर भाग गई.


मारा-मारा फिर रहा दूल्हा
अपने साथ हुई ठगी की इस घटना से राजन सदमे में है. उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि जिस लड़की से शादी कर उसने जिंदगी बिताने का फैसला किया था. उसी ने उसके साथ धोखा कर दिया. लड़की कहां गई है इसकी किसी को जानकारी नहीं है. राजन ने मामले की जानकारी पुलिस में दे दी है. पुलिस जोर-शोर से लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है.

From Around the web