बाप रे बापः पति ने पत्नी से कही ये बात, गुस्से में काट लिया कान

Crime News :  सुल्तानपुरी में एक महिला ने गुस्से में आकर अपने पति का दाहिना कान काट लिया। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी दी। 45 वर्षीय पीड़ित ने पुलिस को बताया कि काटे जाने की वजह से उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा टूट गया और उसे सर्जरी करानी पड़ी। पीड़ित ने इलाज के बाद पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। 

 
Crime News

नई दिल्ली। सुल्तानपुरी में एक महिला ने गुस्से में आकर अपने पति का दाहिना कान काट लिया। पुलिस ने रविवार को घटना की जानकारी दी। 45 वर्षीय पीड़ित ने पुलिस को बताया कि काटे जाने की वजह से उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा टूट गया और उसे सर्जरी करानी पड़ी। पीड़ित ने इलाज के बाद पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। 

मामला देश की राजधानी दिल्ली का है। पुलिस ने कहा कि शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच जारी है।

शिकायतकर्ता ने पुलिस से कहा, ष्मैं 20 नवंबर को सुबह करीब 9रू20 बजे अपने घर के बाहर कूड़ा फेंकने गया था। मैंने अपनी पत्नी से घर की सफाई करने के लिए कहा। जैसे ही मैं घर लौटा, मेरी पत्नी ने एक अज्ञात मुद्दे को लेकर मुझसे लड़ना शुरू कर दिया। उसने पुलिस को आगे बताया कि उसकी पत्नी ने उससे घर बेचकर हिस्सा देने के लिए कहा, ताकि वह बच्चों के साथ अलग रह सके। 

पीड़ित ने पुलिस से कहा, ष्मैं घर से बाहर जा रहा था, तभी उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया और गुस्से में आकर मेरा दाहिना कान इतनी जोर से काटा कि मेरे कान का ऊपरी हिस्सा कट गया। मेरा बेटा मुझे इलाज के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले गया। पीड़ित ने कहा कि उसे रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल में सर्जरी करानी पड़ी। पुलिस ने कहा कि उसे 20 नवंबर को एक अस्पताल से हमले की जानकारी मिली और मामले की जांच के लिए एक टीम भेजी गई।

From Around the web