महिला टीचर ने पहले छात्र के साथ बनाए यौन संबंध, फिर किसी को बताने की दी ये धमकी

 
news

एक स्कूल टीचर को अपने छात्र के साथ अवैध संबंध रखने का दोषी पाया गया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच चार साल तक रिलेशनशिप रहा था. शिक्षक लास वेगास के एक निजी स्कूल में एथलेटिक्स और छात्र नेतृत्व के निदेशक थे।

जानकारी के मुताबिक, अमेरिका में 34 वर्षीय कैटलिन ग्लोवर माउंटेन व्यू क्रिश्चियन में कार्यरत थीं। उन पर 16 साल के छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप है. इस मामले की सूचना लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग को दी गई है। इस छात्र ने जून 2022 में अपनी टीचर कैटलिन ग्लोवर के साथ यौन संपर्क का दावा किया है.

आरोप के मुताबिक, पुलिस का आरोप है कि दिसंबर 2017 से सितंबर 2021 तक दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. इसकी शुरुआत स्नैपचौट पर एक-दूसरे को मैसेज भेजने से हुई. रिपोर्ट के मुताबिक टीचर ने अपने स्टूडेंट को स्नैपचौट के जरिए न्यूड तस्वीरें भेजी थीं.

इसके बाद उसने अपनी वैन में छात्रा के साथ यौन संबंध बनाना शुरू कर दिया। ऐसा हफ्ते में एक या दो बार होता था. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा ने चार साल तक लोगों को कुछ नहीं बताया. महिला टीचर ने छात्र को धमकी दी थी कि अगर तुमने मुझे छोड़ा तो मैं आत्महत्या कर लूंगी.

From Around the web