चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, जानिए इनके नाम और कहा के थे

Saharanpur Police Arrested :पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपियों को सहारनपुर पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार कर लिया है
 
Chandrashekhar Azad

Saharanpur Police Arrested :पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपियों को सहारनपुर पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार कर लिया है. चारों युवक अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे. इसकी सूचना सहारनपुर पुलिस को मिल गयी. जिसके बाद सहारनपुर पुलिस टीम ने चारों को अंबाला से गिरफ्तार कर लिया. अब चारों गिरफ्तार आरोपियों को सहारनपुर लाया जा रहा है. पूछताछ के बाद ही इस मामले में एसएसपी खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को जानकारी देंगे.


 पांच टीमें कर रही थी तलाश


बता दें कि बीते दिन बुधवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर देवबंद में कुछ युवकों ने ताबड़तोड़ गोली चला कर हमला किया था. जिसमें एक गोली चंद्रशेखर के पेट को छूकर निकल गई थी. पुलिस ने इस मामले में चंद्रशेखर के भाई की तरफ से अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. इस मामले का राजफाश करने के लिए पांच टीमें लगाई गई थी.

चंद्रशेखर पर हमला करने वाले चार आरोपी के नाम

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी हरियाणा के अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने वाले हैं. जिसके बाद एसएसपी ने अंबाला कोर्ट के बाहर सिविल वर्दी में पुलिस को लगा दिया था. शनिवार की सुबह जब वह सरेंडर करने कोर्ट जा रहे थे तो चारों को गिरफ्तार कर लिया. जिनके नाम लविश, आकाश और पोपट हैं. यह तीनों युवक रणखंडी गांव के रहने वाले हैं. वहीं एक युवक हरियाणा के करनाल के गोंदर गांव का रहने वाला है.


लवीश ने जेलर पर भी चलाई थी गोली


जानकारी के अनुसार, हरियाणा के अंबाला कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे चार युवकों में एक लविश नाम का युवक भी है. लविश ने उत्तराखंड के किसी जेलर पर भी गोली चलाई थी. वह 15 दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था. जमानत पर बाहर आने के बाद ही लविश और उसके साथियों ने चंद्रशेखर पर हमला किया है. हरियाणा से लाते समय पुलिस ने चारों युवकों से कार में ही पूछताछ की. चारों आरोपियों ने हमला करने की बात स्वीकार किया है. चारों युवकों का कहना है कि वह मीडिया में फेमस होना चाहते थे.

From Around the web