दूल्हे ने स्टेज पर जयमाला के दौरान दुल्हन को किया किस, भड़क गए लोग फिर हुआ ऐसा

दूल्हे का दुल्हन को किस करना महंगा पड़ गया। इससे दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर लाठी-डंडे और सरिया चले, पथराव भी हुआ। दोनों पक्षों के करीब छह लोग घायल हुए हैं।
 
jaimala

हापुड़ । जयमाला के दौरान दूल्हे का दुल्हन को किस करना महंगा पड़ गया। इससे दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर लाठी-डंडे और सरिया चले, पथराव भी हुआ। दोनों पक्षों के करीब छह लोग घायल हुए हैं। देर रात बारात को बिना दुल्हन बैरंग लौटना पड़ा। पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में कार्रवाई की है।


देहात थाना क्षेत्र के अशोक नगर में दो बहनों की सोमवार को शादी थी। बड़ी बहन की मोहल्ला सुभाष नगर और छोटी बहन की मोहल्ला शिवनगर से बारात आई थी। बड़ी बहन की शादी सकुशल संपन्न हो गई। छोटी की जयमाला के दौरान हंगामा हो गया। बताया जाता है कि दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन को किस कर दिया। इससे दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए।

 

बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। लाठी-डंडों के साथ सरिये से भी हमला किया। कुछ युवाओं ने पथराव भी किया। खाने के भगोने भी पलट दिए गए। काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। इस दौरान दुल्हन के पिता समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में नरेश, पप्पू, पंकज, रवि, पवन और अंकित शामिल हैं। झगड़े की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्ष के छह लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले आई।

 

बवाल के बाद बारात देर रात बैरंग लौट गई। सुबह मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोगों में फैसले की बात शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष फैसले के लिए राजी हो गए हैं। इसी वजह से किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

From Around the web