Haryana News: गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार

In the guest house where they used to charge Rs 500 to 700 from each customer. A senior police officer said that during the raid, seven women hailing from Assam, Delhi, Nepal and West Bengal were rescued.

 
haryana news

गुरुग्राम :  एक गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गुरुवार को गेस्ट हाउस के संचालक और प्रबंधक समेत 4 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें मुस्कान होटल और गेस्ट हाउस में देह व्यापार की सूचना मिली थी। 


गेस्ट हाउस में जहां वे प्रत्येक ग्राहक से 500 से 700 रुपये वसूलते थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान असम, दिल्ली, नेपाल और पश्चिम बंगाल की रहने वाली सात महिलाओं को बचाया गया।

पुलिस ने बताया कि देह व्यापार का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई और एक फर्जी ग्राहक को गेस्ट हाउस में भेजा था। उसने प्रबंधक अजय कुमार से बात की और सौदा तय किया। उसने बताया कि सौदा तय होने के बाद फर्जी ग्राहक एक लड़की के साथ कमरे में दाखिल हो गया और फिर उसने बाहर इंतजार कर रही पुलिस को बुलाया।


अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने होटल पर छापा मारा और चार आरोपियों- गेस्ट हाउस के संचालक सोनू, प्रबंधक कुमार और उनके साथियों दिग्विजय और संतोष को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान असम, दिल्ली, नेपाल और पश्चिम बंगाल की रहने वाली सात महिलाओं को बचाया गया।


पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में शामिल होने के बाद सभी चार आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया गया। आगे की जांच जारी है।

From Around the web