नाबालिग लड़की को मां ने प्यार की दे ऐसी सजा, देखने वालों की काप गई रूह

बोकारो : नाबालिग लड़की को मुहल्ले के नाबालिग लड़के से प्यार करने की सजा मौत के रूप में दी गई। यह सजा कोई गैर ने नहीं बल्कि नौ माह तक कोख में रखने और फिर पाल-पोसकर बड़ी करनेवाली मां ने ही दी है। पुलिस ने बेटी को मौत के घाट उतारने वाली मां को जेल भेज दिया।
 
ciram news

बोकारो : नाबालिग लड़की को मुहल्ले के नाबालिग लड़के से प्यार करने की सजा मौत के रूप में दी गई। यह सजा कोई गैर ने नहीं बल्कि नौ माह तक कोख में रखने और फिर पाल-पोसकर बड़ी करनेवाली मां ने ही दी है। पुलिस ने बेटी को मौत के घाट उतारने वाली मां को जेल भेज दिया। पुलिस ने जिस पिस्टल से गोली मारी गई थी, उसे भी जब्त कर लिया है।


बगोदर के हरिजन मुहल्ले में एक अल्पसंख्यक नाबालिग लड़की की शनिवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। इस बीच उसकी मां ने थाने पहुंचकर बेटी की हत्या करने की बात पुलिस को बताई। यह बात जब सार्वजनिक हुई तब लोगों के होश उड़ गए। इधर, घटना को लेकर हत्या की आरोपी महिला के पति ने बगोदर थाने में लिखित शिकायत की है, जिसमें पत्नी को आरोपी बनाया गया है।

 एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में नाबालिग लड़की की गोली मारकर उसकी मां ने ही हत्या कर दी है। उसकी शादी मां कहीं और करना चाह रही थी, लेकिन लड़की अपने प्रेमी से ही शादी करने की जिद्द पर अड़ी थी। इस कारण मां ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। हालांकि पूरे मामले में अभी एक- दो ऐसे सवाल भी हैं, जो अनसुलझे हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर पिस्टल कहां से आया और उसे कौन मंगाया था। पुलिस इन बिंदुओं पर भी बारीकी से छानबीन कर रही है।

From Around the web