NDA संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी, जानें बैठक में क्या बोले

BJP MP Rajnath Singh said that today we have gathered here for the selection of the leader of the BJP parliamentary party and the leader of the NDA parliamentary party and the leader of the Lok Sabha. I think Modi's name is the most eligible and suitable for all these posts.

 
nda

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में सब चलेंगे। नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हम चाहते हैं कि शपथ ग्रहण समारोह आज ही हो जाए। जो काम बाकी है, उसे मोदी पूरा करेंगे। मिलकर चलेंगे, सब साथ रहेंगे।


NDA संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी


NDA संसदीय दल की बैठक में PM मोदी को सबका साथ मिला। नरेंद्र मोदी NDA संसदीय दल के नेता चुने गए।


NDA संसदीय दल की बैठक में क्या बोले राजनाथ सिंह?


भाजपा सांसद राजनाथ सिंह ने कहा कि आज हम भाजपा के संसदीय दल के नेता और NDA संसदीय दल के नेता और लोकसभा के नेता के चयन के लिए यहां एकत्रित हुए हैं। मैं समझता हूं कि मोदी का नाम इन सारे पदों के लिए सबसे योग्य और उपयुक्त है।


नड्डा बोले- तीसरी बार बनने जा रही NDA की सरकार

'
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज भारत पुनः इतिहास रच रहा है कि तीसरी बार लगातार बहुमत के साथ NDA की सरकार आ रही है। हमने ओडिशा में भी अपनी विचारधारा की सरकार बनाई और वहां भी हमें सफलता मिली। 10 साल पहले उदासीन भारत था, 10 साल पहले भारत के बारे में कहा जाता था कि यहां कुछ बदलने वाला नहीं है और आज 10 साल बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में वही भारत आकांक्षी भारत बन गया है।

From Around the web