सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन दिया बच्चे को जन्म फिर दुल्हे ने लिया ये कड़ा फैसला

Noida News: सुहागरात को नई नवेली दुल्हन को अचानक पेट में दर्द हुआ तो ससुराल वालों ने उसे नजदीक के अस्पताल में चेकअप कराया.
 
jynews

Noida News: सुहागरात को नई नवेली दुल्हन को अचानक पेट में दर्द हुआ तो ससुराल वालों ने उसे नजदीक के अस्पताल में चेकअप कराया. चेकअप में नई नवेली दुल्हन 7 महीने की प्रेग्नेंट निकली. यह सुन ससुराल वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. अगले दिन नई नवेली दुल्हन ने सात महीने की स्वस्थ्य बच्ची को जन्म भी दिया.


मामला ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव का है. जानकारी के अनुसार गांव में रहने वाले युवक की शादी सिकंदराबाद की युवती से हुई थी. जिस दिन युवक की सुहागरात थी तो लड़की को उस दौरान पेट में अचानक से तेज दर्द उठा.

परिवार वालों ने आनन-फानन में लड़की को दनकौर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने लड़की को प्रेग्नेंट बताया. इतना ही नहीं लड़की 7 महीने की प्रेग्नेंट भी थी. अगले दिन उसने 7 महीने की स्वस्थ्य बच्चे को जन्म दिया. जिसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को दी.

Komal Rangili की अदाओं को देखकर भीड़ हुए बेकाबू, Video वायरल

सिकंदराबाद से आए परिवार वाले लड़की और बच्ची मासूम को अपने साथ ले गए, क्योंकि लड़के के परिजनों ने लड़की को अपने साथ रखने से मना कर दिया है. हालांकि, लड़के पक्ष की तरफ से थाने में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने यह बात लड़के वालों से छिपाई थी, क्योंकि उनको पहले ही ऐसा कुछ अंदेशा था.


दनकौर थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पुलिस को इस तरीके की सूचना जरूर प्राप्त हुई है, लेकिन शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने बताया  कि लड़के पक्ष के लोगों को बताया गया था कि कुछ समय पहले लड़की का पथरी का ऑपरेशन हुआ था, जिसकी वजह से उसका पेट हल्का सा फूला हुआ है. लेकिन उन्हें यह अंदेशा नहीं था कि लड़की गर्भवती है. हालांकि, दोनों परिवार वालों में आपसी सहमति बन गई है. लड़की पक्ष के लोग अपनी बेटी को अपने साथ ले गए. मामले की चर्चा पूरे क्षेत्र में फैल गई। सोशल मीडिया पर खबर तेजी के साथ वायरल हो रहे है। 

From Around the web