अफसर की बेटी का चलती कार में गैंगरेप, अश्‍लील Video बनाकर छोड़ा

राजधानी से हैरान कर देने वाली खबर आई है। एक युवती से चलती कार में गैंगरेप किया और उसकी वीडियो बनाकार छोड़ दिया । पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  केजीएमयू के मानसिक रोग विभाग में पांच दिसम्बर को इलाज कराने आयी लखनऊ के एक अधिकारी की 24 वर्षीय बेटी को तीन युवकों ने आईटी चौराहे के पास कार से अगवा कर लिया, फिर उसे बाराबंकी के सफेदाबाद तक ले गये।
 
Crime news

लखनऊ।  राजधानी से हैरान कर देने वाली खबर आई है। एक युवती से चलती कार में गैंगरेप किया और उसकी वीडियो बनाकार छोड़ दिया । पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  केजीएमयू के मानसिक रोग विभाग में पांच दिसम्बर को इलाज कराने आयी लखनऊ के एक अधिकारी की 24 वर्षीय बेटी को तीन युवकों ने आईटी चौराहे के पास कार से अगवा कर लिया, फिर उसे बाराबंकी के सफेदाबाद तक ले गये। यहां नशीला पदार्थ पिलाने के बाद तीनों ने चलती कार में उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।


दरिन्दगी करने के बाद आरोपियों ने उसे मुंशी पुलिया के पास छोड़ दिया। वह पांच दिन डरी सहमी रही। इस बीच आरोपियों ने उसके वीडियो को दिखाकर ब्लैकमेल करते हुये उसे फिर अपने पास बुला रहे थे। इस बार घर वालों ने तीनों के खिलाफ वजीरगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों में शामिल चाय दुकानदार सत्यम पीड़िता का परिचित था। वह अक्सर उसके यहां चाय पीने जाती थी। पांच दिसम्बर को भी वह चाय पीने गयी थी।

इस दौरान उसने सत्यम से अपना मोबाइल चार्ज करने को कहा। सत्यम उसे चार्जर दिलाने के बहाने ही बाइक से आईटी तक ले गया। यहां उसके दो और साथी थे। इन लोगों ने उसे झांसा देकर कार में बैठा लिया था। डीसीपी राहुल राज के मुताबिक 12 घंटे में ही पकड़े गये तीनों आरोपितों में मड़ियांव के ताड़ीखाना निवासी सत्यम मिश्रा, बाजारखाला का मो. सुहैल और टुड़ियागंज का एम्बुलेंस ड्राइवर मो. असलम है। घटना में इस्तेमाल कार असलम के भाई की थी। यह कार भी बरामद कर ली गई है।

From Around the web