सुहागरात पर पत्नी ने पति से कर दी अजीब डिमांड, वजह जानकर प्रशासन भी रहेगा हैरान

मामला मध्य प्रदेश के जिले के बलदेवगढ़ के चन्द्रपुरा गांव का है।

राकेश भट्ट ने अपनी प्रेमिका मंजू से प्रेम विवाह के बाद उसे अपने घर लेकर आया।

 
Suhagrat

नई दिल्ली। एक पति-पत्नी का रिश्ता सुहागरात के अगले दिन ही टूटने की कगार पर पहुंच गया है। दरअसल, शादी के बाद पत्नी ससुराल पहुंची तो वहां शौचालय नहीं था। इससे वह काफी नाराज हो गई, पत्नी अपने पति और ससुरालों को साफ-साफ शब्दों में कह दिया कि वह बिना शौचालय के ससुराल में नहीं रह सकती है। वहीं पति का कहना है कि वह गरीब है और शौचालय बनवाने के पैसे नहीं है। उसने बताया कि सरकारी मदद के लिए वह गांव पंचायत के सचिव के पास भी गया, वह उसकी कोई मदद नहीं कर रहा है।


मामला मध्य प्रदेश के जिले के बलदेवगढ़ के चन्द्रपुरा गांव का है। चन्द्रपुरा गांव के रहने वाले राकेश भट्ट ने अपनी प्रेमिका मंजू से प्रेम विवाह के बाद उसे अपने घर लेकर आया। यहां उसके घर में टॉयलेट न होने पर मंजू नाराज हो गई। मंजू ने कहा कि वह खुले में शौच नहीं जाएगी और बिना शौचालय के वह ससुराल में नहीं रहेगी। मंजू ने पति से कहा कि शौचालय के अभाव में वह अपने मायके चली जाएगी। इसके साथ ही उसने राकेश को चेतावनी दी कि अगर शौचालय नहीं बनवाया तो वह दंपति जीवन तोड़ देंगी। हालांकि राकेश और उसके परिवार ने मंजू को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी और अपनी जिद पर अड़ी रही।


पत्नी की जिद को देखते हुए राकेश सरकार की मदद से बनवाए जा रहे शौचालय की मांग करने पर गांव पंचायत का सचिव के पास पहुंचा। यहां सचिव ने उसकी मदद करने बजाय उससे गाली गलौच की और धमकाने लगा। इसके बाद राकेश भट्ट शौचालय बनवाने का आवेदन लेकर जनपद पंचायत कार्यालय पहुंचा।

यहां अधिकारियों ने कहा कि ग्राम पंचायत से आवेदन लिखवाकर लाओं तभी आपका नाम शौचालय निर्माण की सूची में जोड़ा जाएगा। अधिकारी कहने पर जब राकेश ने पंचायत सचिव रादयाल यादव को फोन किया, तो फोन उठाने के साथ ही गाली गलौच शुरू कर दी और फोन काट दिया। इस पूरे मामले को लेकर जनपद पंचायत सीईओ ने कहा कि शौचालय निर्माण के मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web