Road Accident : ढाबे में घुसे डंपर ट्रक ने लोगों को कुचला, 3 की मौत

Uttar Pradesh Road Accident : इटावा , एक डंपर ट्रक रविवार तड़के ढाबे में जा घुसा और तीन लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

 
Road Accident

Uttar Pradesh Road Accident : इटावा, एक डंपर ट्रक रविवार तड़के ढाबे में जा घुसा और तीन लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह सड़क हादसा यूपी के इटावा जिले में हुआ है। इटावा-कानपुर हाइवे पर तेज रफ्तार में जा रहा एक डंपर ट्रक अनियंत्रित हो गया और ढाबे में घुस गया। ट्रक की भिड़ंत से ढाबा गिर गया। जिस वक्त यह दुर्घटना हुई, उस वक्त कुछ लोग ढाबे के अंदर सो रहे थे। इस हादसे के बाद ढाबे के मलबे में दबे तीन लोगों की जान चली गई और तीन लोग जख्मी हो गए।

लोगों की सूचना पर डीएम-एसएसपी समेत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन बुलाकर ढाबे में घुसे डंपर ट्रक को हटवाया और फिर लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। डंपर ट्रक कैसे बेकाबू हो गया है, इसकी जांच पड़ताल चल रही है।

इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय ने कहा कि ढाबे से एक डंपर ट्रक टकरा गया है। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए हैं। इसके बाद पास के अस्पताल में घायलों को एडमिट करा दिया गया है और शव भी बरामद कर लिए गए हैं। इस हादसे की जांच की जाएगी।

From Around the web