रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर ही मौत

भोपाल।  रेत माफिया ने एक पटवारी को ट्रैक्टर से कुचल दिया. पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें शनिवार रात को पटवारी को सूचना मिली थी कि रेत का अवैध उत्खनन चल रहा है. पटवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जैसे ही पटवारी ने ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर ड्राइवर ने उन्हें रौंद दिया. इससे पटवारी की मौत हो गई.
 
madhya pradesh news

भोपाल।  रेत माफिया ने एक पटवारी को ट्रैक्टर से कुचल दिया. पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें शनिवार रात को पटवारी को सूचना मिली थी कि रेत का अवैध उत्खनन चल रहा है. पटवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

जैसे ही पटवारी ने ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर ड्राइवर ने उन्हें रौंद दिया. इससे पटवारी की मौत हो गई. रीवा जिले के रहने वाले  45 वर्षीय प्रसन्न सिंह ब्यौहारी में पटवारी के तौर पर तैनात थे. बता दें कि पिछले तीन दिन से सोन नदी में अवैध रेत खनन के खिलाफ प्रशासन अभियान चला रखा था. कई ट्रैक्टरों को प्रशासन ने जब्त भी किया था. शनिवार को भी पटवारी को सूचना मिली थी कि अवैध खनन हो रहा है. इसी पर वो अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंचे.

पटवारी ने देखा कि मौके से बड़ी संख्या में अवैध रेत खनन हो रहा है. सैकड़ों ट्रैक्टर इस काम में जुटे हुए हैं. पटवारी प्रसन्न सिंह ने एक ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया. लेकिन ट्रैक्टर चालक उन्हें कुचलते हुए फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने इलाके में कैंप कर दिया है.

From Around the web