Tamil Nadu: कल्लाकुरिची में जहरीली शराब का कहर, 29 लोगों की मौत

Tamil Nadu: 25 people have died after drinking poisonous liquor, while more than 60 people are said to be hospitalized, many of whom are in critical condition.  Kallakurichi District Collector M.S. Prashant has confirmed this.

 
Tamil Nadu 20 june 2024

Tamil Nadu: जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 60 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती बताए जा रहे हैं, जिनमें से कई हालत गंभीर बनी हुई है.  कल्लाकुरिची जिला कलेक्टर एम.एस. प्रशांत ने इसकी पुष्टि की है.

उन्होंने कहा कि कल्लाकुरिची में कथित अवैध शराब के सेवन से मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. कल्लाकुरिची जिला कलेक्टर एम.एस. प्रशांत ने सरकारी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों से मुलाकात भी की. 


तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. JIPMER(जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च) में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में अवैध शराब विक्रेत के. कन्नुकुट्टी को गिरफ्तार किया है. शराब कारोबारी के पास से 200 लीटर से ज्यादा अवैध शराब भी बरामद की गई है.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि शराब में घातक मेथनॉल का इस्तेमाल किया गया था. राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि अवैध शराब की बिक्री को रोकने में विफल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

From Around the web