तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 तीर्थयात्रियों की मौत

A terrorist attack took place in Reasi district of Jammu division on Sunday evening. It is being told that after the firing, a bus full of pilgrims fell into a deep ditch. 10 people have died and 33 people are injured.

 
bas

जम्मू संभाग के रियासी जिले में रविवार शाम को आतंकवादी हमला हुआ। बताया जा रहा है कि गोलीबारी के बाद तीर्थयात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई है और 33 लोग घायल हैं। अधिकारियों ने शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए बताया कि कटड़ा से शिवखोड़ी जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस पर पोनी इलाके में हमला हुआ। जिसके बाद ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और ये खाई जा गिरी। 

रियासी एसएसपी मोहिता शर्मा ने कहा, शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि शिव खोरी से कटरा जा रही यात्री बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस का संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान पूरा हो चुका है। यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, वे स्थानीय नहीं हैं। शिव खोरी तीर्थस्थल को सुरक्षित कर लिया गया है।
10 के मारे जाने की सूचना
करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवखोड़ी धार्मिक स्थल से दर्शन करके लौट रहे यात्रियों की बस पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। आतंकियों की गोलीबारी के बाद ही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई। इसमें 10 यात्रियों के मारे जाने की भी सूचना है, हालांकि अभी तक इस मामले में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

From Around the web