प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा फिर बगल में सो गई पत्नी

Unnao: The wife, along with her lover, murdered her husband while he was sleeping at home by slitting his throat. After this she slept with her daughter lying next to her. When the police investigated, the woman's reality came to light. After this he has been arrested.

 
Unnao News

उन्नाव : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर घर में सो रहे पति की गला काट कर हत्या कर दी। इसके बाद बगल में लेटी बेटी के साथ सो गई। पुलिस ने छानबीन की तो महिला की हकीकत सामने आई। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


मामला उन्नाव जिले के एक गांव का है। यहां शनिवार को एक व्यक्ति की हत्या की सूचना मिली। पुलिस को बताया गया कि घर में सो रहे युवक बेचालाल की गला काट कर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना उसके पिता ने पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने के लिए सर्विलांस सेल से सुराग लगाया तो बेचालाल की हत्या में रायबरेली निवासी संजय का नाम सामने आया।

संजय और रेखा का अफेयर
संजय का मृतक बेचालाल की पत्नी रेखा से 3 साल से प्रेम संबंध चल रहा था। संजय चोरी छिपे रेखा से मिलने आया करता था। वह रेखा से शादी करना चाहता था। इसके लिए उसके पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। बीते शुक्रवार जब रेखा का पति बेचालाल घर में सो रहा था तब संजय ने फरसा से बेचालाल के गले में कई वार कर उसकी हत्या कर दीं। घटना के बाद प्रेमी संजय घर से निकल गया और पत्नी रेखा बगल के बिस्तर पर बेटी के साथ सो गयी। 

सुबह बेचालाल का शव उसके बिस्तर पर पड़ा मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस हत्या में शामिल मृतक की पत्नी रेखा और प्रेमी संजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बेचालाल की हत्या में इस्तेमाल हुआ फरसा भी बरामद कर लिया गया है।
 

From Around the web