यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थियों ने कहीं बड़ी बात

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द होने पर अभ्यर्थियों ने कहीं बड़ी बात
 
CM Fellowship Program

लखनऊ,उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द करने का आदेश दे दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस बाबत आदेश जारी करते हुए कहा कि युवाओं के हितों को ध्यान में रखते हुए सरकार ने यह फैसला किया है कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द किया जा रहा है। 

सरकार ने यह भी कहा कि अगामी 6 महीने के भीतर ही पूर्ण शुचिता के साथ परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस बाबत अधिकारियों को आदेश जारी कर दिया गया है। योगी आदित्यनाथ द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि युवाओं की मेहनत और परीक्षा की शुचिता से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोरत्तम कार्रवाई की जाएगी। 

योगी सरकार के फैसले पर अभ्यर्थियों ने जताई खुशी
यूपी सरकार द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल सिविल पुलिस परीक्षा 2023 को रद्द करने और अगले 6 महीनों के भीतर दोबारा परीक्षा आयोजित करने के आदेश की घोषणा के बाद लखनऊ में अभ्यर्थियों ने जश्न मनाया। बता दें कि ये अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और दोबारा परीक्षा कराए जाने की लोकर मांग कर रहे थे। 


इस दौरान परीक्षार्थियों द्वारा लगातार री एग्जाम, री एग्जाम के नारे लगाए जा रहे थे। हालांकि अब ये स्पष्ट हो चुका है कि सरकार ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है और अब आगामी 6 महीनों में दोबारा परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

From Around the web