UP Road Accident : सो रहे परिवार पर पलटा ट्रक, 8 की गई जान एक बच्ची बची जिंदा

UP Road Accident: The accident happened near octroi number 02 in Mallawan town of Hardoi district. A family was sleeping outside their hut. The truck was going to Hardoi carrying sand from the banks of Ganga from the road located a short distance from the hut.

 
Breaking News


UP Road Accident : हादसा हरदोई जिले के मल्लावां कस्बे में चुंगी संख्या 02 के पास हुआ। एक परिवार अपनी झोपड़ी के बाहर सो रहा था। झोपड़ी से थोड़ी दूर पर स्थित सड़क से गंगा किनारे से बालू लेकर ट्रक हरदोई जा रहा था। भोर में अचानक से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और ट्रक परिवार के ऊपर जा पलटा। जबतक ट्रक के नीचे से परिवार को निकाला जाता तबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी।


हादसे में दामाद-बेटी समेत 8 की गई जान

इस हादसे में चार बच्चों, दामाद, बेटी और दंपती की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची जिंदा बची है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मल्लावां कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब घटना की जांच कर रही है कि किस वजह से यह हादसा हुआ।


एक बच्ची बची जिंदा

पुलिस ने जेसीबी और हाइड्रा की मदद से ट्रक को घटनास्थल से हटवाया और फिर शवों को बाहर निकाला। हादसे में जिंदा बची मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को छपकी लग गई थी, जिससे यह हादसा हो गया। यह भी कहा जा रहा है कि ओवरलोड ट्रक की स्पीड ज्यादा थी, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पटल गई।
 

From Around the web