खरगे ने कहा- हम उचित समय पर उचित कदम उठाएंगे

A meeting of the leaders of the National Democratic Alliance (NDA) was held in Delhi, while on the other hand, the leaders of the INDI alliance also held a meeting at the residence of Congress President Mallikarjun Kharge to prepare the future strategy.

 
kharga

नई दिल्ली  : दिल्ली में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के नेताओं की बैठक हुई तो दूसरी तरफ INDI गठबंधन के नेताओं ने भी आगे की रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास में मीटिंग हुई। हालांकि, विपक्षी गठबंधन द्वारा सरकार बनाने के दावे पर संशय बरकरार है लेकिन, खरगे ने यह स्पष्ट कर कहा है ‘हम उचित समय पर उचित कदम उठाएंगे।’ 


खरगे ने भाजपा पर साधा निशाना


बैठक में विचार-विमर्श करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि INDI गठबंधन, पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा के फासीवादी शासन के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगा। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा सरकार को नहीं चाहती है और इसलिए INDI गठबंधन द्वारा जनता की इच्छा को साकार करने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे। 


देश की जनता का आभार- खरगे


कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा ‘INDI गठबंधन के सभी घटक दल देश की जनता का आभार प्रकट करते हैं। लोगों के जनादेश ने भाजपा और उनकी नफरत, भ्रष्टाचार की राजनीति को करारा जवाब दिया है। भारत के संविधान की रक्षा के लिए और महंगाई, बेरोजगारी और साठगांठ वाले पूंजीवाद के खिलाफ INDI गठबंधन भाजपा के फासीवादी शासन के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगा।’ 

बैठक में शामिल रहे ये नेता


विपक्ष की बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे के अलावा सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, एमके स्टालिन, अभिषेक बनर्जी, तेजस्वी यादव, राघव चड्ढा, शरद पवार, डी राजा, संजय राउत, अखिलेश यादव, चंपई सोरेन, सुप्रिया सुले और अन्य घटक दलों के नेता भी शामिल रहे। 

From Around the web