Winter Holidays : UP के इन शहरों में फिर बढ़ाईं स्कूली छुट्टियां, जानें अब कब खुलेंगे स्कूल

Winter Holidays:  नोटिस में कहा गया है कि घने कोहरे और अत्यधिक सर्दी को देखते हुए सभी स्कूल( क्लास 8 तक) 16 जनवरी तक के लिए बंद रहेंगे। नोटिस में आदेशों को कड़ाई से पालन करने के लिए भी कहा गया है। बता दें कि पहले नोएडा समेत कई जगहो पर नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के सभी स्कूल शनिवार, 6 जनवरी तक बंद रहने का आदेश जारी किया गया था।

 
School Holiday

लखनऊ : कड़ाके की ठंड और शीतलहर की स्थिति को देखते हुए उत्तर प्रदेश के  लखनऊ और गौतमबुद्ध नगर में स्कूली छुट्टियों को आगे बढ़ा दिया गया है। इस संबध आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है। नोटिस के मुताबिक लखनऊ और नोएडा में कक्षा 8वीं तक के सभी स्कूल अब 16 जनवरी तक बंद रहेंगे।


नोटिस में कहा गया है कि घने कोहरे और अत्यधिक सर्दी को देखते हुए सभी स्कूल( क्लास 8 तक) 16 जनवरी तक के लिए बंद रहेंगे। नोटिस में आदेशों को कड़ाई से पालन करने के लिए भी कहा गया है। बता दें कि पहले नोएडा समेत कई जगहो पर नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के सभी स्कूल शनिवार, 6 जनवरी तक बंद रहने का आदेश जारी किया गया था।

 जिसके बाद अत्यधिक सर्दी और घने कोहरे के कारण छुट्टियों को 14 जनवरी 2024 तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। लेकिन भयानक शीतलहर और घने कोहरे के कारण लखनऊ और नोएडा में कक्षा 8वीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टियों को आगे बढ़ा दिया है। 

पैसे कमाने से संबधित खबरें पढ़ने के लिये  यहां क्लिक करें
हरियाणव व भोजपुरी डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें


क्रिकेट की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
बिजनेस की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आज की राशि पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

From Around the web