यूट्यूबर चैनल ‘कुंवारी बेगम’ की ओनर गिरफ्तार, ऐसी गंभीर लगे है आरोप

YouTuber Kuwari Begum News: Shikha Metray, a girl living in Ghaziabad district of Uttar Pradesh, did such an act that people got angry. He posted such a video on his YouTube channel, which was viewed by millions of people.

 
YouTuber Kunwari Begum

YouTuber Kuwari Begum News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में रहने वाली लड़की शिखा मैत्रेय (YouTuber Shikha Metray) ने ऐसी हरकत कर दी कि लोग भड़क गए। उसने अपने यूट्यूब चैनल पर ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिसे लाखों लोगों ने देखा। दीपिका भारद्वाज नामक युवती ने उस वीडियो को अपने X हैंडल पर पोस्ट किया। इसमें UP पुलिस को टैग किया और कार्रवाई करने की मांग की।


वीडियो पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने देखा और कौशांबी थाना पुलिस को एक्शन लेने के आदेश दिए। पुलिस ने शिखा के खिलाफ FIR दर्ज करके जांच शुरू की और शिखा को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया है। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण विभाग ने भी वीडियो पर संज्ञान लिया है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिखा ने ‘कुंवारी बेगम’ नामक यूट्यूब चैनल खोला हुआ है। उस चैनल पर शिखा नवजात बच्चों के यौन शोषण से जुड़े वीडियो अपलोड करती है। इन वीडियो में शिखा यौन शोषण करने के तरीके बताते हैं। उसने एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया, जिसमें वह बोलते हुए यौन शोषण करने के तरीके भी बता रही है। वीडियो में शिखा को कहते हुए सुना जा सकता है कि जो बच्चे दुधमुंहे हैं, जिनके अभी दांत भी नहीं आए हैं, उनका भी यौन शोषण किया जा सकता है। वीडियो में वह कई आपत्तिजनक बातें बोल रही है। इतना ही नहीं वह वीडियो में लाइव है और यूजर्स के सवालों के जवाब भी दे रही है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिखा के वीडियो को देखकर दीपिका भारद्वाज ने उसे ने X हैंडल पर पोस्ट करके कार्रवाई की मांग की। दीपिका द्वारा पोस्ट वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने री-शेयर किया। 900 से ज्यादा लोगों ने कमेंट करके शिखा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। वीडियो पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने कौशांबी थाना पुलिस को एक्शन लेने को कहा। पुलिस ने मामले की जांच के लिए शिखा को बुलाया। वहीं वीडियो पर विवाद होने के बाद शिखा ने वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक लोगों ने वीडियो डाउनलोड करके पुलिस तक पहुंचा दिया, जिसकी जांच जारी है।

From Around the web