गरीब रथ एक्सप्रेस में शराब पीने व लड़की बुलाने के मामले में 3 रेलवे अधिकारी सस्पैंड ​​​​​​​

एस.एस.ई. को शिकायतकर्त्ता ने बताया था कि गरीब रथ एक्सप्रैस में एस्कॉर्ट ड्यूटी के दौरान सीनियर टैक्नीशियनों ने पैसे लेकर यात्री को पावर कार में बैठाया। इसके साथ ही उन्होंने शराब व सिगरेट भी पी और बाद में पावर कार को खाली करवा कर एक सीनियर टैक्नीशियन लड़की को अंदर ले गया।
 
 garibrath express train

अमृतसर । ट्रेन की पावर कार बोगी में शराब पीने व लड़की बुलाने के मामले में 3 रेलवे कर्मियों सस्पैंड किया गया है। जानकारी के अनुसार गरीब रथ एक्सप्रेस में रेलवे के टेक्निकल विभाग से जुड़े 3 कर्मचारियों के खिलाफ 11 जनवरी को एस.एस.ई. को शिकायत भेजी गई थी। इसके बाद कर्मचारियों को सस्पैंड किया गया और उन्हें चार्जशीट जारी कर जवाब-तलब किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार एस.एस.ई. को शिकायतकर्त्ता ने बताया था कि गरीब रथ एक्सप्रैस में एस्कॉर्ट ड्यूटी के दौरान सीनियर टैक्नीशियनों ने पैसे लेकर यात्री को पावर कार में बैठाया। इसके साथ ही उन्होंने शराब व सिगरेट भी पी और बाद में पावर कार को खाली करवा कर एक सीनियर टैक्नीशियन लड़की को अंदर ले गया।

इसका जब शिकायतकर्त्ता ने विरोध किया तो उसे धमकी दी गई कि उसे काम से निकलवा देंगे। इस मामले में रेलवे संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में है। रेलवे ने इस कार्रवाई के बाद यह साफ कर दिया है कि अगर कोई भी अफसर गलत काम में संलिप्त हैं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले को लेकर सीनियर टैक्नीशियनों का कहना है कि उन्हें झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है और वे निर्दाेष हैं।

From Around the web