एक झटके में बिखर गया परिवार जानें ऐसा क्या हुआ

भयानक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत होने की खबर सामने आई है। इस घटना में 6 महिलाओं समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 
Road Accident

फतेहगढ़ साहिब। सरहिंद-पटियाला रोड पर गांव नलिनी के पास एक भयानक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत होने की खबर सामने आई है। इस घटना में 6 महिलाओं समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मुलेपुर थाने के एस.एच.ओ बलबीर सिंह ने बताया कि गांव नौ लक्खा निवासी सुखविंदर सिंह पुत्र चरण सिंह ने शिकायत दी कि 12 मई को उनके बेटे मनदीप सिंह की शादी थी और शादी के बाद 12 मई की शाम को ही गवर्नमेंट पैलेस नलिनी में एक पार्टी रखी गई थी। वह अपनी कार में सवार होकर नौलखा गांव से नलिनी पैलेस जा रहे थे, उसके आगे एक इनोवा कार पी बी 11 ए. एच 1313 थी, जिसे चालक बहादुर सिंह चला रहा था।

इसी दौरान जब इनोवा कार न्यू वैष्णो फैमिली ढाबा गांव नलिनी को पार कर नारेली कट पर पहुंची तो सरहिंद की तरफ से आ रहे कैंटर नंबर पी. बी 11 सी. आर 9613 ने लापरवाही पूर्वक उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कैंटर चालक कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में सुनीता और दिलवारा सिंह की मौत हो गई। इस हादसे में हरविंदर कौर, रणधीर कौर, गुरुमीत कौर, मीना देवी, अर्शदीप कौर रमनदीप कौर और ड्राइवर बहादुर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए राजिंदरा अस्पताल, पटियाला में भर्ती करवाया गया है। मृतक के परिजनों ने सरहिंद पटियाला रोड पर जाम लगाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार पर आरोप लगाए हैं।

सुनीता और दिलवाड़ा सिंह के शवों का सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में पोस्टमार्टम करने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। मुलेपुर थाने में कैंटर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह कर रहे हैं।

From Around the web