पटियाला में दोस्त ही दोस्त का बना दुश्मन, दी ऐसी मौत

अनिकेत कुमार निवासी डगराहां थाना मैसी जिला मोतिहारी बिहार के रूप में हुई। जिस समय पुलिस ने शव को खेतों से बारमद किया उस समय कुत्ते उसे नोच रहे थे। हत्या करने वाले आरोपी अशोक कुमार उर्फ ​​शौंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि युवक अनिकेत की कैंची से वार करके हत्या कर दी, क्योंकि उसे अनिकेत से कपड़े के 3600 रुपए लेने थे।

 
punjab

हत्या करने वाले आरोपी अशोक कुमार उर्फ ​​शौंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक युवक अनिकेत शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था।

कुछ दिन पहले आरोपी अशोक कुमार और मृतक युवक के बीच बहस हुई थी।

पटियाला । एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। पटियाला के पातड़ा में एक 26 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को खेतों में फेंकने का मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति की पहचान अनिकेत कुमार निवासी डगराहां थाना मैसी जिला मोतिहारी बिहार के रूप में हुई। जिस समय पुलिस ने शव को खेतों से बारमद किया उस समय कुत्ते उसे नोच रहे थे। 

हत्या करने वाले आरोपी अशोक कुमार उर्फ ​​शौंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि युवक अनिकेत की कैंची से वार करके हत्या कर दी, क्योंकि उसे अनिकेत से कपड़े के 3600 रुपए लेने थे। कुछ दिन पहले आरोपी अशोक कुमार और मृतक युवक के बीच बहस हुई थी, जिसके बाद गुस्से में आकर अशोक कुमार ने अनिकेत की हत्या कर दी।

मृतक युवक अनिकेत शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। वहां आरोपी अक्सर शराब खरीदने आता था। वहीं से दोनों की जान-पहचान हुई। मृतक अनिकेत ने आरोपी अशोक कुमार से कपड़े मंगवाए थे, जिसका भुगतान उसने अभी तक आरोपी को नहीं किया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और उसने गुस्से में आकर अनिकेत की कैंची मार-मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को खेतों में फेंक दिया, जिसे कुत्तों ने नोच डाला।

From Around the web