कमिश्नर की मौजूदगी में विधायक बग्गा ने अधिकारयों को दिए यह आदेश

Ludhiana, 14 June 2024: Bagga today entered the field along with Municipal Corporation Commissioner Sandeep Rishi and visited the area adjacent to Budhe Nalla. During this, Bagga reviewed the monsoon preparations in the areas around Budhe Nalla, taking advance steps to prevent floods during the rainy season.

 
 punjab news

लुधियाना, 14 June 2024  : बग्गा आज नगर निगम कमिश्नर संदीप ऋषि संग फील्ड में उतरे और बुड्ढे नाले के साथ लगते एरिया की विजिट की। इस दौरान बग्गा ने बरसात के मौसम में बाढ़ को रोकने के लिए अग्रिम कदम उठाते हुए बुड्ढे नाले के आसपास के इलाकों में मानसून की तैयारियों की समीक्षा की। विधायक मदन लाल बग्गा और नगर निगम कमिश्नर संदीप ऋषि ने नाले के दूसरी ओर सड़क निर्माण, नाले के आसपास हरियाली बढ़ाने आदि सहित चल रहे कार्यों का भी निरीक्षण किया।

बग्गा ने संबंधित अधिकारियों को बुड्ढा नाले की सफाई कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने निर्देश दिया कि बरसात के मौसम से पहले नाले के किनारों को भी मजबूत किया जाना चाहिए। विधायक ने अधिकारियों को नाले के दूसरी ओर सड़क के निर्माण में तेजी लाने का भी निर्देश दिया, क्योंकि इससे शहर के निवासियों को काफी फायदा होगा। विधायक मदन लाल बग्गा ने अधिकारियों से नियमित रूप से स्थिति की निगरानी करने और शहर में, खासकर निचले इलाकों में जलभराव को रोकने के लिए सभी उचित कदम उठाने को भी कहा।

उन्होंने कहा कि शहर में मानसून आने से पहले सड़कों की जालियां साफ कर रेत की बोरियां पहले से तैयार कर ली जाएं। यदि आवश्यक हो तो नाले के किनारों को मजबूत करने के लिए रेत के थैलों का उपयोग किया जाए। विधायक बग्गा ने कहा कि वह मानसून की तैयारियों और नाले के किनारे चल रही परियोजनाओं की लगातार निगरानी कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली राज्य सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में विकास कार्य किये जा रहे हैं और अधिकारियों को कार्यों की गुणवत्ता से समझौता नहीं करने का निर्देश दिया गया है। बरसात के दौरान जलभराव रोकने के लिए भी हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

From Around the web