punjab news : जालंधर लोकसभा सीट के लिये रोड शो में शामिल हुए CM

punjab news : सीएम मान के इस रोड शो के दौरान जालंधर पुलिस ने सुरक्षा बड़ा दी और चप्पे-चप्पे पर  भारी पुलिस फोर्स तैनात की। इस दौरान कई कर्मचारी सिविल वर्दी में भी तैनात रहे। गौरतलब है कि आज का यह रोड दोपहर 3.30 बजे लवकुछ चौक से शुरू होना था लेकिन किन्ही कारणों के चलते लेट हो गया जिसके चलते शाम 7 बजे शुरू हुआ। इस दौरान सीएम मान ने विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा।
 
cm man

जालंधर :  जालंधर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए सीएम मान ने रोड-शो कर वोट मांगी। आपको बता दें कि सीएम मान हर क्षेत्र में पहुंच कर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं।


सीएम मान के इस रोड शो के दौरान जालंधर पुलिस ने सुरक्षा बड़ा दी और चप्पे-चप्पे पर  भारी पुलिस फोर्स तैनात की। इस दौरान कई कर्मचारी सिविल वर्दी में भी तैनात रहे। गौरतलब है कि आज का यह रोड दोपहर 3.30 बजे लवकुछ चौक से शुरू होना था लेकिन किन्ही कारणों के चलते लेट हो गया जिसके चलते शाम 7 बजे शुरू हुआ। इस दौरान सीएम मान ने विपक्ष दलों पर जमकर निशाना साधा।

सी.एम. मान ने जालंधर से ऐलान किए गए उम्मीदवार पवन टिनू के अकाली दल पार्टी छोड़ने पर बड़ा बयान दिया है। सीएम मान ने कहा कि पवन कुमार टीनू आम गरीब परिवार से उठकर आए हैं। टीनू ने पार्टी नहीं छोड़ी थी बल्कि पार्टी ने दरकिनार कर दिया था।

सीएम मान ने निशाना साधते हुए कहा कि जब पार्टी को काम होता है तो टीनू वर्करों से करवाया जाता है और उसके बाद उन्हें पार्टी से दरकिनार कर दिया जाता है। लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसी नहीं है। आम आदमी पार्टी आम लोगों की है। यहां पर किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाता। 

From Around the web