Punjab News : नई कार लेकर माथा टेकने जा रहे एक परिवार के चार लोगों की मौत

बेशक पेड़ों ने गाड़ी को नहर में गिरने से रोक लिया, लेकिन एक बच्चा सुखप्रीत सिंह पानी में गिरकर बह गया, जबकि बाकी सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला महिंदर और करमजीत कौर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जो रिश्ते में मां-बेटी बताई जा रही हैं।
 
 punjab news

माछीवाड़ा साहिब : सरहिंद नहर के बहलोलपुर पुल के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें धार्मिक स्थल से लौट रहे श्रद्धालुओं की जीप नहर के किनारे पलट गई। इस हादसे में 2 महिलाएं जो मां और बेटी थीं, महिंदर कौर (65) और करमजीत कौर (52) की मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे गगनजोत कौर (15) की भी मौत हो गई, जबकि एक लड़की का नाम पता नहीं चला है। 

इसके अलावा एक अन्य बच्चा सुखप्रीत सिंह (7) नहर में गिर गया, जिसकी तलाश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना पायल के अधीन गांव निजामपुर, डांगोवाल और छिबड़ा के करीब 15 से अधिक महिलाएं, बच्चे और पुरुष थे। वह कल डेरा बाबा बड़भाग सिंह पर माथा टेकने गए थे। परिवार के ये सभी सदस्य नई महिंद्रा पिकअप जीप में सवार होकर माथा टेककर आज सुबह जब बाबा बडभाग से वापस अपने गांव जा रहे थे तो रास्ते में बहलोलपुर गांव के पास सरहिंद नहर के किनारे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जो सड़क से करीब 30 फीट नीचे नहर किनारे जा गिरी। 

बेशक पेड़ों ने गाड़ी को नहर में गिरने से रोक लिया, लेकिन एक बच्चा सुखप्रीत सिंह पानी में गिरकर बह गया, जबकि बाकी सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला महिंदर और करमजीत कौर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जो रिश्ते में मां-बेटी बताई जा रही हैं। 12 घायल श्रद्धालुओं का इलाज चमकौर साहिब अस्पताल में चल रहा है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।


मौके पर जुटे लोगों ने क्रेन बुलाकर गाड़ी को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भी भेजा। घायलों में  अमनप्रीत कौर निवासी सिहोडा, सरूप सिंह निवासी चीमा, प्रितपाल कौर निवासी सिहोडा, रूप सिंह निवाली लद्दड़, संदीप कौर निवासी निज़ामपुर, प्रवीन कौर निवासी निजामपुर,  बलजिंदर सिंह निवासी सिहोडा, सुखवीर कौर फलौड, ज्ञान कौर निवासी निजामपुर,  मनप्रीत कौर निवासी डांगो, जीवन सिंह निवासी सिहोडा, गुरप्रीत सिंह निवासी निजामपुर शामिल हैं।

From Around the web