बहनों ने सेहरा सजाकर शहीद भाई को दी अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने के लिए उमड़ा जनसैलाब

श्रद्धांजलि देने के लिए जनसैलाब उमड़ा है, वहीं हर किसी के आंख नम थी। मां का रो-रोक हाल बेहाल था, सिर्फ एक ही शब्द कह रही थी कि कोई मेरा बेटा लौटा दो। अंतिम संस्कार पर डीसी लुधियाना सुरभि मलिक, एसएसपी खन्ना अमनीत कौंडल, विधायक मनविंदर सिंह गियासपुरा समेत कई सैन्य अधिकारी और सियासी नेता शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।
 
punjab news

श्रद्धांजलि देने के लिए जनसैलाब उमड़ा है, वहीं हर किसी के आंख नम थी।

अग्निवीर का शव आज गांव पहुंच गया, जिसे सैन्य सम्मानों के अंतिम विदाई दी गई।

पिता ने बेटे के को मुखाग्नि दी तो बहनों ने इकलौते भाई के सिर पर सेहरा सजाया।

जम्मू-कश्मीर/खन्ना: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से पंजाब के जिला लुधियाना के कस्बा मलौद के गांव रामगढ़ सरदारां का रहने वाला अजय सिंह (23) शहीद हो गया।  अग्निवीर का शव आज गांव पहुंच गया, जिसे सैन्य सम्मानों के अंतिम विदाई दी गई। पिता ने बेटे के को मुखाग्नि दी तो बहनों ने इकलौते भाई के सिर पर सेहरा सजाया।


श्रद्धांजलि देने के लिए जनसैलाब उमड़ा है, वहीं हर किसी के आंख नम थी। मां का रो-रोक हाल बेहाल था, सिर्फ एक ही शब्द कह रही थी कि कोई मेरा बेटा लौटा दो। अंतिम संस्कार पर डीसी लुधियाना सुरभि मलिक, एसएसपी खन्ना अमनीत कौंडल, विधायक मनविंदर सिंह गियासपुरा समेत कई सैन्य अधिकारी और सियासी नेता शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। शहीद के गांव के अलावा आसपास के दर्जनों गांवों के लोग भी शहीद परिवार के साथ शोक जताने के लिए मौजूद रहे। 


अजय सिंह बेहद गरीब परिवार से संबंधित था। अत्यंत गरीबी में दिन रात मेहनत करने के बाद फरवरी 2022 में अग्निवीर भर्ती हुआ था। मात्र 23 वर्षीय अजय सिंह के परिवार में पिता चरणजीत सिंह, माता लक्ष्मी के अलावा 6 बहनें हैं। वह इकलौता भाई था।

From Around the web