बुजुर्ग को 24 घंटे के भीतर उसकी मोटरसाइकिल मिली

बुजुर्ग को 24 घंटे के भीतर उसका मोटरसाइकिल मिली
 
CM Bhagwant Mann

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेशों का इतना असर हुआ है कि एक बुजुर्ग को 24 घंटे के भीतर उसका मोटरसाइकिल मिल गया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान गत दिनों  बस्सी पठाना तहसील की अचानक  चैकिंग करने गए थे और मौके पर  उन्होंने लोगों से मुलाकात करके उनकी शिकायतों को सुना था।

बस्सी पठाना तहसील में एक बुजुर्ग अपनी बेटी के साथ किसी सरकारी काम के लिए आया था और उससे मुख्यमंत्री ने बातचीत की थी। बुजुर्ग ने भगवंत मान को बताया था कि पिछले दिनों उसके घर से मोटरसाइकिल गुम हो गया था। काफी समय से वह मिल नहीं रहा था। फिर अचानक उन्हें पता चला कि होशियारपुर पुलिस को मोटरसाइकिल मिल गया है और अदालत के मार्फत मोटरसाइकिल की सुपुर्दगी बुजुर्ग को मिलेगी।  एक बार तो बुजुर्ग होशियारपुर भी गया था परंतु उसके बाद वह वहां नहीं जा सका। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि उन्हें उनका मोटरसाइकिल बस्सी पठाना में ही दिला दिया जाए तो अच्छा होगा और उन्हें बार-बार होशियारपुर नहीं जाना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से कहा कि वह बुजुर्ग को उनका मोटरसाइकिल बस्सी पठाना में ही दिलवा दें। मुख्यमंत्री के आदेश मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने होशियारपुर पुलिस से संपर्क किया और सभी औपचारिकताओं को पूरा करवाने के बाद मुख्यमंत्री के आदेशों के 24 घंटों के भीतर ही बुजुर्ग को मोटरसाइकिल दिलवा दिया।

 बुजुर्ग ने मोटरसाइकिल मिलने की खुशी में मुख्यमंत्री तथा स्थानीय पुलिस अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उसे उम्मीद ही नहीं थी कि उसे मोटरसाइकिल इतनी जल्दी मिल जाएगा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल उनके घर में ही पहुंचा दिया।

From Around the web