कांवड़ यात्रा के कुशल प्रबंधन को लेकर CM ने उच्च अधिकारियों के साथ की बैठक

Dehradun News.  Chief Minister Pushkar Singh Dhami held a high-level meeting with officials at his government residence on various issues related to law and order. He directed to run the ongoing verification drive in the state more strictly.

 
Chief Minister Pushkar Singh Dhami

देहरादून।  20 june 2024, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शासकीय आवास पर कानून व्यवस्था से संबंधित विभिन्न विषयों को लेकर अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की। उन्होंने प्रदेश में चल रहे वेरिफिकेशन ड्राइव को और अधिक सख्ती से चलाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में होने वाली कांवड़ यात्रा के कुशल प्रबंधन व संचालन के लिए अधिकारियों को विस्तृत कार्य योजना बनाने एवं सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए। साथ ही उत्तराखण्ड में जमीन खरीदने वाले लोगों की बैकग्राउंड की भी पूरी तरह से जांच करने के  निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा प्रदेश देवभूमि है। यहां अपराध एवं अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है। किसी भी विकासशील प्रदेश के लिए बेहतर कानून व्यवस्था अत्यंत महत्वपूर्ण है। हमारी सरकार राज्य में शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण बनाए रखने हेतु कृत संकल्पित है।

From Around the web