स्पा सेंटर से पकड़ी गईं 44 युवतियां, पुलिस के सामने खोले बड़ा राज

 साहिबाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के आदित्य मॉल में शुक्रवार रात को पुलिस ने छापेमारी कर स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने स्पा के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
Raid On Triple C Spa Centers

 साहिबाबाद स्थित इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के आदित्य मॉल में शुक्रवार रात को पुलिस ने छापेमारी कर स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने स्पा के मालिक और प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस टीम ने सेंटर से आपत्तिजनक सामान सहित मोबाइल, रजिस्टर और अन्य सामान बरामद किया है।पुलिस ने स्पा सेंटर से 44 युवतियों और 21 युवकों को पकड़ा। जिसके बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया. इतनी तादात में लड़के और लड़कियां पकड़े जानें के बाद सनसनी फ़ैल गई ।

 पुलिस ने स्पा सेंटर से पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं से पूछताछ के बाद बताया कि स्पा के मालिक और प्रबंधकों ने अलग-अलग तरीकों से उन्हें ब्लैकमेल कर गलत काम कराया। युवतियों ने खोले बड़े राज सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में मौके से पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं ने बताया कि उन्हें स्पा के मालिक और प्रबंधकों ने अलग-अलग तरह से उन्हें ब्लैकमेल कर गलत काम को करने के लिए मजबूर किया। 

 पुलिस के अनुसार, युवती और महिलाओं ने आगे बताया कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते थे। पुलिस ने सभी महिलाओं और युवतियों को आरोपितों से मुक्त कराकर मामले में सरकारी गवाह भी लिया है। किराये पर था माकन पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि यह स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा दो माह से भी लंबे वक्त से चल रहा था। इसके लिए मालिक और प्रबंधकों ने 60 हजार, 80 हजार और एक लाख रुपये में जगह के हिसाब से किराए पर लिया हुआ था।

 वहीं, पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि एक शिकायतकर्ता ने बताया कि इंदिरापुरम के आदित्य मॉल में छह स्पा चल रहे हैं, जिसमें धड़ल्ले से देह व्यापार हो रहा है। इसके बाद एक टीम ने मामले की जांच की तो जानकारी सही मिली। इसके बाद पुलिस टीम ने आदित्य मॉल चल रहे स्पा सेंटरों पर कार्रवाई करते हुए छापेमारी की तो अफरा-तफरी मच गई। स्पा के प्रबंधक एक से दो हजार रुपये ग्राहकों से लेते थे। उसके बदले चंद रुपये युवतियों और महिलाओं को देते थे। बाकी खुद रख लेते थे। अभी सभी से पूछताछ की जा रही है और फरार मालिकों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इन छह लोगों को किया गिरफ्तार

From Around the web