रामपुरः शादी समारोह में जा रही इनोवा पेड़ से टकराई , 6 लोगों की मौत

घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
 
rampur news

रामपुर। नेटवर्क

शादी समारोह में जा रही इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिससे कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, घटना की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना रामपुर के थाना अजीमनगर इलाके की है. जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के थाना डिलारी के रहटा माफी गांव के लोग इनोवा गाड़ी से शादी समारोह में जा रहे थे, तभी रास्ते में इनोवा कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा कर पेड़ में जा घुसी. बताया जा रहा है कि इनोवा में कुल 11 लोग सवार थे. हादसे में रहना माफी गांव निवासी विनीत पुत्र ब्रजेश, राकेश पुत्र कर्ण सिंह, कृष्णम पुत्र वीरेंद्र सिंह, सौरभ पुत्र विक्रम और आकाश सक्सेना पुत्र हरिओम की मौत हो गई. जबकि, चिंटू पुत्र निदेश, संजय पुत्र हरश्याम सिंह, बिट्टू पुत्र वीर सिंह और अनमोल पुत्र आलोक घायल हो गए.

आनन फानन में पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए व घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना है, जिसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि हादसे की वजह तेज रफ्तार रही. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

From Around the web