शर्मनाक: प्रधानाचार्य ने वृंदावन टूर पर ले जाकर छात्रा से किया रेप

 
rep

मेरठ।स्कूल में तैनात प्रधानाचार्य 23 नवंबर को स्कूल की करीब वृंदावन टूर पर नौ छात्राओं और एक पूर्व छात्रा को लेकर वृंदावन टूर पर गए थे। जहां पर पूर्व छात्रा की मदद से नाबालिक 17 वर्षीय छात्रा को खाने में नशीली पदार्थ दे दिया गया। 
इसके बाद शिक्षक ने रात में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पहले तो छात्रा मामले को छुपाती रही, लेकिन छात्रा ने बाद में परिजनों को मामले से अवगत कराया तो हड़कंप मच गया। 

वहीं स्कूल की अन्य छात्राओं ने बताया कि छात्रा पिछले कई दिनों से स्कूल में भी नहीं आ रही थी। वहीं पुलिस ने मामले को मथुरा के वृंदावन थाने में दर्ज करने की बात कही। इसके बाद परिजन थाने में भड़क गए। 

वहीं थाना प्रभारी ने उच्चधिकारियों को मामले से अवगत कराया। आला अफसरों ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। स्कूल की छात्राओं ने बताया कि पिछले कई दिनों से पूर्व में जाने वाली दो छात्राएं स्कूल में नहीं आ रही है। 

मामला अभी संदिग्ध बताया जा रहा है। पुलिस पीड़ित परिवार की तहरीर के इंतजार कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web