Amroha DM ने मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Amroha News:  सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस दौरान जिलाधिकारी  राजेश कुमार त्यागी ने कार्यक्रम की शुरूआत की।
 
amroha dm

Amroha News:  सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस दौरान जिलाधिकारी  राजेश कुमार त्यागी ने कार्यक्रम की शुरूआत की। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ऋषिपाल नागर, विधायक नौगांवा सादात समरपाल भी उपस्थिति रहे। कलेक्ट्रेट सभागार में माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा हाई स्कूल/ इंटरमीडिएट परीक्षा वर्ष- 2023 में प्रदेश  व जनपद अमरोहा के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा लोक भवन कार्यालय लखनऊ में आयोजित मेधावी छात्र छात्राओं के सम्मान समारोह कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी एलसीडी के माध्यम से दिखाया गया।

जिलाधिकारी ने छात्र छात्राओं को संबोधित कर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य के सामना किया ।  कहा कि मेधावी छात्र छात्रों को संभालने का काम जिन्होंने किया है वह अध्यापक भी बधाई के पात्र हैं बहुत ही शानदार यह कार्य है आप लोग आगे की शिक्षा भी इमानदारी से लें ।  कहा कि बच्चे पूरी लगन से मेहनत करेंगे तो अवश्य ही नई ऊंचाइयों को छू कर देश प्रदेश का नाम रोशन करते हुए अपने परिवार का मान बढ़ाएंगे  । कहां कि आप लोग अच्छी पढ़ाई करें परंपराओं  से आगे बढ़कर कार्य करें सरकार भी हर तरह से बच्चों के भविष्य संवारने में लगी हुई है शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार किए जा रहे हैं ।

amroha news

इस अवसर पर इण्टर मीडिएट 03 मेधावी छात्र /छात्रा जो कि यूपी की टॉपर सूची में जनपद से स्थान  बनाने में सफल रंहे हैं उन्हें एक लाख रुपए का चेक प्रशस्ति पत्र गोल्ड मेडल एवं टैबलेट वितरित किया गया। जिसमे इण्टर मीडिएट के  ब्रशिका लायंस इण्टर कॉलेज धनौरा , पलक फ़तेह सिंह यादव इण्टर कॉलेज मोहम्मद पुर, पुरुषोत्तम , नारायण स्मारक इण्टर कॉलेज गजरौला हैं ।

 इसी प्रकार जनपद स्तर के 21 छात्र-छात्राओं ने भी हाईस्कूल 13 एवं इंटरमीडिएट मे 08 ने टाप किया है उन्हें भी 21 हजार रुपए का चेक गोल्ड मेडल एवं टैबलेट, प्रशस्ति पत्र दिया गया है। उन्होंने सभी मेधावी छात्र /छात्राओं अभिभावकों विद्यालय के प्रधानाचार्य शिक्षकों को भी शुभकामनाएं दी । उन्होंने मेधावी छात्र छात्राओं से कहा कि जो यह धनराशि आप लोगों को आज दी गई है उससे आगे की पढ़ाई करके अच्छे पदों पर जाकर जनपद का नाम रोशन करें। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी  ऋषिपाल नागर जी  माटी कला बोर्ड के चेयरमैन  ओमप्रकाश गोला जी ने भी शुभकामनाएं देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना किया ।


कार्यक्रम के दौरान अपरजिलाधिकारी न्यायिक मायाशंकर यादव जी  जिला विद्यालय निरीक्षक  विष्णु प्रताप जी राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य भारतीय जनता पार्टी से  ओमप्रकाश गोला जी जिला महामंत्री पूरन सिंह सैनी जी जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा हरज्ञान प्रजापति जी सहित अन्य संबंधित अधिकारी छात्र-छात्राएं अभिभावक प्रधानाचार्य एवं शिक्षक मौजूद रहे।
 

From Around the web