अमरोहा में दोस्त ने इस लिये कर दी थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

अमरोहा जनपद के धनोरा के रहने वाले जयप्रकाश गौड व  अभिषेक शर्मा दोनों आपस में परम मित्र थे। काफी समय पहले अभिषेक शर्मा ने अपने दोस्त जयप्रकाश गौड से दो लाख रूपये काम के लिए उधार लिए थे।
 
amroha news

Amroha News : अमरोहा। एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया।  अमरोहा जनपद के धनोरा के रहने वाले जयप्रकाश गौड व  अभिषेक शर्मा दोनों आपस में परम मित्र थे। काफी समय पहले अभिषेक शर्मा ने अपने दोस्त जयप्रकाश गौड से दो लाख रूपये काम के लिए उधार लिए थे।

काफी समय बीतने के बाद जब जयप्रकाश गौड ने अपने पैसे मांगे तो अभिषेक शर्मा ने पैसे देने का समय दे दिया। 24 अप्रैल को अभिषेक शर्मा ने जयप्रकाश गौड को फोन कर अपने पास बुलाया। इसके बाद दोनों चांदपुर गए वीयर लेकर वापस धनोरा गंगा किनारे आकर वीयर पीने लगे जब जयप्रकाश गोद को नशा हो गया तो अभिषेक शर्मा ने अपने दोस्त को गंगा में धक्का दे दिया जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई। 7 दिन बाद गजरौला थाना क्षेत्र के तिगरी गंगा धाम में जयप्रकाश गौड का शव मिला।

 पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। आज बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया आरोपी अभिषेक शर्मा ने गूगल पर बिना हथियार के हत्या कैसे की जाती है यह सर्च किया था इसी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया जिस पर आरोपी ने पैसे को लेनदेन को हत्या करना कबूल किया है। आरोग्य अभिषेक शर्मा को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

From Around the web