Amroha News: धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या हुआ था प्रेम विवाह

 
amroha news

Amroha News: शौंच को गई महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्डम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं महिला का पांच साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

वारदात अमरोहा जनपद के कोतवाली हसनपुर नगर के मौहल्ला कोट पूर्वी शिव मंदिर के पीछे की है। जानकारी के अनुसार  मिथलेश पत्नी बिट्टू का शव उसके ही घर से 500 मीटर की दूरी पर एक खाली पड़े प्लॉट में पड़ा मिला। शव को देखकर लगता धारदार हथियार से हत्या कर दी

पांच साल पूर्व हुआ था प्रेम विवाह

महिला ने 5 वर्ष पहले बिट्टू से कोर्ट मैरिज की थी। रविवार की रात्रि बिट्टू के चचेरे तहरे भाइयों से मारपीट हुई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है।मृतक महिला के पति बिट्टू ने बताया कि मेरा तहेरा भाई ने कुछ लोगों के साथ रात मेरी पत्नी से झगड़ा हुआ था। जिसमें ई-रिक्शा को लेकर विवाद हुआ था। इन्हीं ने मेरी पत्नी की हत्या की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव ने बताया कि मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक महिला की दूसरी शादी हुई थी। प्रथम दृष्टा मामले में अभी कुछ कहना संभव नहीं है। जांच पड़ताल कराई जा रही है। 

From Around the web