Amroha News: सांड के हमले में आर्मी जवान की मौत, पत्नी व दो मासूम बच्चे घायल

 
amroha news

Amroha News: आर्मी जवान अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को लेकर अपनी सास को देखने जा रहे थे। इस दौरान हसनपुर-अतरासी मार्ग पर गांव करनपुर माफी के पास सांड ने हमला कर दिया है। जवान के पेट में सांड ने सींघ घोंप दिया जिसकी वजह से जवान की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी और दो मासूम बच्चे गंभीर घायल हो गये। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 


हादसा हसनपुर-अतरासी मार्ग पर गांव करनपुर माफी तथा बावन खेड़ी के बीच हुआ है। थाना क्षेत्र के गांव नवाबपुरा खादर निवासी अंकित पुत्र चंद्रपाल आर्मी में पंजाब के फिरोजपुर में तैनात था। बीती रात्रि वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए घर आया हुआ था। सोमवार की सुबह वह अपनी पत्नी सोनम तथा मासूम बेटे पर्व बेटी निशी के साथ बुलेट पर सवार होकर अमरोहा अपनी बीमार सास को देखने के लिए जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही उनकी बुलेट हसनपुर-अतरासी मार्ग पर गांव करनपुर माफी तथा बावन खेड़ी के बीच पहुंची तो अचानक खेत से निकले आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया।

सांड ने सेना के जवान के पेट में सींघ घोंप दिया। जिससे सेना के जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही उनकी पत्नी तथा मासूम बच्चे घायल हो गए। घायलों का सीएचसी में उपचार कराया जा रहा है। घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची सरकारी एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहीं,पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक आठ साल पहले सेना में भर्ती हुआ था।

बीती रात्रि वह छुट्टी पर अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आया था। जवान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही सूचना मिलते ही एसडीएम अशोक कुमार शर्मा तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक यादव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। कोतवाल सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

From Around the web