Amroha News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही के लगी गोली, 25 हजार का था इनाम

 
AMROHA NEWS

Amroha News:  बीती रात पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के बदमाश के गोली लगने से घायल हो गया। साथ ही इस मुठभेड़ में बदमाश की ओर से की गई फायरिंग में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 


मुठभेड़ धनौरा थाना पुलिस और बदमशा के बीच शेरपुर चांद्र फार्म रोड पर हुई। जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने बताया कि बीती मंगलवार की मंडी धनौरा थाना पुलिस गश्त पर थी। थाना क्षेत्र के शेरपुर चांद्र फार्म रोड पर एक बाईक सवार पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश में फायरिंग करनी शुरू कर दी।

AMROHA NEWS


फायरिंग में एक सिपाही विशाल के बाएं हाथ में गोली लग गई। जबकि जबावी फायरिंग में आरोपी के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि पुलिस पर फायरिंग करने का आरोपी कई लूटपाट की घटनाओं में वांछित चल रहा था। इतना ही नहीं उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था।

बदमाश की पहचान अमरोहा के गजरौला थाना इलाके के गांव नौनेर निवासी रोहित पुत्र छत्रपाल के रूप में हुई। साथ ही पुलिस ने बदमाश के पास से लूट की दो घटनाओं से सबंधित 17 हजार 230 रुपए, एक बाईक, अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

From Around the web