Amroha News: गजरौला क्षेत्र में दिखाई दिया तेंदुआ, Video वायरल

Amroha News, जनपद के गजरौला ब्लॉक क्षेत्र के गाँव मोहरकापट्टी में तेंदुआ दिखाई दिया तेंदुआ दिखाई देने पर जा रहे राहगीर ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और तेंदुआ की 15 सेकंड की वीडियो बना ली स अपने दोस्तों के व्हाट्सएप पर वायरल कर दी स आपको बता दें जिले भर में तेंदुए की दहशत बरकरार है। बार बार तेंदुए की आहट से ग्रामीणों में डर है।
 
Amroha News photo

Amroha News, अमरोहा। जनपद के गजरौला ब्लॉक क्षेत्र के गाँव मोहरकापट्टी में तेंदुआ दिखाई दिया तेंदुआ दिखाई देने पर जा रहे राहगीर ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और तेंदुआ की 15 सेकंड की वीडियो बना ली स अपने दोस्तों के व्हाट्सएप पर वायरल कर दी स आपको बता दें जिले भर में तेंदुए की दहशत बरकरार है। बार बार तेंदुए की आहट से ग्रामीणों में डर है।

यही वजह है कि ग्रामीण खेतों पर भी हाथों में लाठी डंडे और गुट बनाकर जा रहे हैं। सोमवार सुबह फिर से तेंदुआ गजरौला थाना इलाके के गांव मोहरकापट्टी /तिगरी के जंगलों में टहलता दिखाई दिया है। जिसका खेतों पर गए ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। उधर वन विभाग जल्द तेंदुए को पकड़ने का दावा कर रहा है।

बीते दिनों में तेंदुआ नौगांवा सादात, मंडी धनौरा, रजबपुर, गजरौला क्षेत्र में देखा गया था। कई जगह वन विभाग के अधिकारियों ने पिंजरा लगाकर तेंदुए को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तेंदुआ अभी तक हत्थे नहीं चढ़ा। अब तेंदुआ फिर से गजरौला के गांव तिगरी में स्थित जंगलों में खेतों पर टहलता दिखाई दिया। खेतों में टहलते तेंदुए का ग्रामीणों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

From Around the web