Amroha News: खेत में ऐसी हालत में प्रेमी युगल को पकड़ा, पहले की धुनाई फिर कराया निकाह

एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने खेत में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया।

पहले तो दोनों की जमकर धुनाई की और बाद में भरी पंचायत में निकाह करा दिया।

 
amroha news

Jagruk Youth News, अमरोहा। एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने खेत में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया। पहले तो दोनों की जमकर धुनाई की और बाद में भरी पंचायत में निकाह करा दिया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। ये मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।


गांव के ही रहने वाली युवती का पड़ोस में रहने वाले बिरादरी के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की प्रेम कहानी गांव में सभी को पता थी। लेकिन परिजन इसके खिलाफ थे। युवक और युवती परिजनों से छिप-छिपकर मिलते थे। रविवार की शाम भी दोनों गांव के बाहर गन्ने के खेत में थे।


तभी ग्रामीणों ने मौके पर जाकर दोनों को रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। प्रेमी युगल के परिजनों को भी बुला लिया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने युवक और युवती की जमकर धुनाई की। बाद में दोनों को गांव ले आए। इसके बाद गांव के जिम्मेदार लोगों की पंचायत बैठ गई। दोनों के परिजन को भी बुला लिया गया।

इस दौरान पंचायत में मौजूद लोगों ने दोनों के परिवार वालों पर प्रेमी युगल का निकाह करने के लिए दबाव बनाया। पहले तो दोनों के परिजन इसके लिए तैयार नहीं हुए, लेकिन बाद में सहमत हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक मौलाना को बुलाकर दोनों का निकाह करा दिया।

बाद में युवती अपने प्रेमी के साथ शादी के बंधन में बंधकर अपनी ससुराल चली गई। प्रेमी युगल का ये निकाह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

From Around the web