Amroha News: सास ने ही मारी थी बहू के गोली, ये थी वजह

 
amroha news

Amroha News: दो दिन पूर्व हुए कोमल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड की मास्टरमाइंड कोमल का पति और ससुर नहीं बल्कि सास राधिका निकली। उसी ने कोमल की सोते समय कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस पूछताछ में हत्यारोपित सास ने यह जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने सास समेत पति व ससुर को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया है। 


वारदात उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला कस्बे के मुहल्ला गंगानगर की है। विवाहिता कोमल की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस घटना को लूट के बाद हत्या करने की बात दर्शाने के लिए घर का सामान भी बिखेर दिया गया था। पुलिस ने कोमल की मां गीता देवी की तरफ से दहेज हत्या में पति अमित, ससुर नरेंद्र व सास राधिका के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली थी। पुलिस इस प्रकरण की तह तक पहुंचने में जुटी गई। इसके बाद कुछ क्लू पुलिस के हाथ लगे। 


गजरौला पुलिस ने कोमल की सास राधिका से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना कबूलते हुए हत्या करने की बात कही। पूछताछ में बताया कि कोमल व उसके बीच कभी बनी नही, बेटे अमित को भी कोमल परेशान रखती थी। वह हमेशा सास-ससुर से अलग रहने की जिद करती थी।

घटना से एक दिन पहले कोमल परीक्षा देकर आई थी। इसके बाद कोमल ने अपने पति अमित से कहा कि सास राधिका उसके घर पर न आए। यह बात सास को नागवार गुजरी और वह अपने दूसरे मकान से तमंचा लेकर कोमल के पास पहुंच गई। इसके बाद कोमल अपने कमरे में जाकर सो गई।

इसी दौरान सास राधिका घर पहुंची और सोते समय कोमल की कनपटी पर तमंचा लगाकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद हत्यारी सास राधिका ने तमंचे को शौचालय के टैंक में फेंक दिया और घटना को लूटपाट के बाद हत्या दिखाने के लिए सामान तितर-बितर कर दिया लेकिन कोई भी सामान गया नहीं था इसी वजह से पुलिस को शक हो गया और पुलिस ने जब गहनता से पड़ताल की और पूछताछ की तो सारा राज सामने आ गया, इस मामले में पुलिस ने मृतक कोमल की सास राधिका और उसके ससुर और उसके पति अमित को गिरफ्तार कर लिया है। 

From Around the web