Amroha News : गजरौला में दिन दहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या

 
amroha news

Amroha News:एक महिला की दिन दहाडे गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय घर पर कोई और नहीं था। महिला का शव उसके ही घर में लहूलुहान हालत में बेसुध पड़ा मिला। घटना के वक्त परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। फिलहाल घटना के बाद एसपी, एएसपी, सीओ, फोरेंसिक टीम, एसओजी और सर्विलांस की मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है। 


वारदात अमरोहा जनपद के गजरौला थाना के गांव मीर पुर बल्दाना की है। पुलिस के अनुसार निवासी नरेंद्र सिंह का गजरौला के मौहल्ला गंगानगर में आदर्श बेंकेट होल के सामने मकान बना रखा है। नरेंद्र सिंह गजरौला में ही खल का काम करते है। रविवार की दोपहर नरेंद्र सिंह दुकान पर थे। जबकि सास राधा बाजार करने गईं थी। साथ ही पति अमित अपनी दादी को लेकर गांव गया था। घर पर सिर्फ अमित की पत्नी कोमल थी।

दोपहर किसी समय अज्ञात बदमाश घर में घुसे और कोमल की गोली मारकर हत्या कर दी। उसका शव घर के एक कमरे में बेड पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। जबकि पास के कमरे में समान बिखरा था। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ससुराल के लोग महिला को गजरौला सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 उधर घटना के बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने अज्ञात बदमाशों पर लूटपाट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मौके पर एसपी, एएसपी, सीओ समेत तमाम पुलिस बल मौजूद है। पुलिस अधीक्षक ने बताया  महिला के सिर में चोट है जो गन शूट इंजरी है लग रहा है कि महिला के घर में जो घुसा है वह कोई परिचित ही है महिला शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है।

From Around the web