Amroha News-रील बनाने के लिए युवक ने जान जोखिम में डाली, ट्रैक्टर पर करने लगा स्टंट

Amroha News- वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में कुछ युवक ट्रैक्टर में रस्सी बांधकर खींचतान कर रहे हैं। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।  अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र के एक गांव में खेत जोतने के दौरान एक युवक का चलते हुए ट्रैक्टर के पीछे जुड़ी हैरो पर खड़े होकर स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
amroha video

Amroha News : वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में कुछ युवक ट्रैक्टर में रस्सी बांधकर खींचतान कर रहे हैं। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।  अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र के एक गांव में खेत जोतने के दौरान एक युवक का चलते हुए ट्रैक्टर के पीछे जुड़ी हैरो पर खड़े होकर स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यदि युवक का संतुलन बिगड़ जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन युवाओं पर रील बनाकर फॉलोअर्स बढ़ाने का खुमार इस तरह सिर चढ़कर बोल रहा है कि वह अपनी जान जोखिम में डालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


वीडियो थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव सिंमथला का बताया जा रहा है। वीडियो में ट्रैक्टर के पीछे जुड़ी हैरो पर खड़े होकर युवक इस तरह से स्टंट कर रहा है कि जैसे मानो वह किसी बुग्गी पर खड़ा होकर सफर कर रहा हो। स्टंट करने के दो वीडियो देखकर लोग हैरान हैं। बाइकों तथा कारों पर स्टंट करने के वीडियो तो अक्सर सामने आते रहते हैं। लेकिन इस तरह का पहला वीडियो है, जब एक युवक खेत में जुताई के दौरान चलते ट्रैक्टर में जुड़ी हैरो पर खड़ा होकर स्टंट कर रहा है।


वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में कुछ युवक ट्रैक्टर में रस्सी बांधकर खींचतान कर रहे हैं। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस मामले में आदमपुर थाना प्रभारी निशांत राठी ने बताया कि वायरल दोनों वीडियो का मामला संज्ञान में है। मामलें में एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
 

From Around the web