प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, मोहल्ले के लोगों ने पकड़ कराया निकाह फिर हुआ ऐसा

 
ciram news

Amroha News, फेसबुक पर शुरू हुई दोस्ती के बाद रामपुर के युवक का डिडौली क्षेत्र के गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों परिजनों की गैरमौजूदगी में मिलने लगे। सोमवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आ गया। तभी मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया। पंचायत में समझौते के बाद मौलाना को बुलाकर दोनों का निकाह कर दिया गया।


यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाली युवती का फेसबुक पर अकाउंट है। फेसबुक पर ही उसकी दोस्ती रामपुर के एक युवक से हो गई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। एक साल तक दोनों परिजनों से चोरी-छिपे मिलते रहे। सोमवार को प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उसके घर आ गया।

तभी मोहल्ले के लोगों ने युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। जमकर हंगामा हुआ। बाद में मोहल्ले के लोगों ने युवक और युवती के परिजनों को बुला लिया। मोहल्ले में ही पंचायत बैठ गई। लोगों को समझने के बाद दोनों के परिजन शादी के लिए रजामंद हो गए।

जिसके बाद एक जिला पंचायत सदस्य पति और प्रेमी युगल के परिजनों की मौजूदगी में मस्जिद के इमाम को बुलाकर उनका निकाह कर दिया गया। जिसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ पत्नी बनकर ससुराल चली गई। ये मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। सीओ सिटी अरुण कुमार ने मामले की जानकारी होने से इनकार किया है।

From Around the web