दोस्त के कमरे में बुलाकार प्रेमिका से किया शर्मनाक काम फिर हुआ ऐसा जो जिन्दगी भर रखेगा याद

दोस्त के कमरे में बुलाकार प्रेमिका से किया शर्मनाक काम फिर हुआ ऐसा जो जिन्दगी भर रखेगा याद 

 
rap

मुरादाबाद : प्रेमिका को दोस्त के कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि उसने इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद पंचायत ने दोनों की शादी करवा दी। युवती का कहना है कि युवक ने उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया । 

ठाकुरद्वारा के एक मोहल्ला निवासी कोचिंग सेंटर पर पढ़ने वाली छात्रा कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि उत्तराखंड के थाना कुंडा के गांव लालपुर निवासी ने अपने प्रेम जाल में उसे फंसा लिया।


इसके बाद उसने चार अप्रैल को नगर के होलिका मंदिर पर रहने वाले अपने दोस्त के कमरे पर बुलाया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और फोटो खींच लिए।


छात्रा का कहना है कि इस मामले को लेकर पंचायत हुई। पंचायत ने दोनों की शादी करने का फरमान सुनाया।  जिस पर आठ अप्रैल को उसकी शादी सब रजिस्टर कार्यालय में हो गई। इसके बाद वह उसे अपने घर ले गया।


आरोप है कि 9 अप्रैल को उसने कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ उसके रिश्तेदार  को भी बंद कर दिया। रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे पति ने मारपीट कर वहां से भगा दिया।

उसके पति ने कहीं शिकायत करने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उससे दहेज के रूप में 15 लाख रुपये की मांग कर रहा है। छात्रा का आरोप है कि उसके पति ने उसका हाथ भी जला दिया है।
 

From Around the web