संभल में उड़नदस्ता टीमों ने जब्त की 19.60 लाख रुपये की नकदी

ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र में सैदनगली-मनोटा मार्ग पर इकौंदा तिराहे पर टीम के प्रभारी मजिस्ट्रेट अजय सिंह के नेतृत्व में टीम ने स्विफ्ट कार को रोककर चेक किया
 
not

संभल। उड़नदस्ता टीमों ने बुधवार को सघन चेकिंग अभियान चलाकर 19.60 लाख रुपये की नकदी जब्त कर ली। इसे कोषागार में जमा कराया है। जबकि सिरसी में चेकिंग के दौरान पकड़ी गई 1.08 लाख रुपये की नगदी को साक्ष्य दिखाने के बाद मौके से ही छोड़ दिया गया।

ऐंचोड़ा कंबोह थाना क्षेत्र में सैदनगली-मनोटा मार्ग पर इकौंदा तिराहे पर टीम के प्रभारी मजिस्ट्रेट अजय सिंह के नेतृत्व में टीम ने स्विफ्ट कार को रोककर चेक किया। इसमें से 18 लाख रुपए बरामद किए गए। कार चालक शारिक निवासी होली चौक गढ़ी कस्बा उझारी थाना सैदनगली अमरोहा से इसके संबंध में कागजात और रुपये के साक्ष्य मांगे गए लेकिन वे नहीं दिखा पाए। इस पर आदर्श आचार संहिता चुनाव के अनुपालन में धनराशि को जब्त कर लिया। इसे जिला कोषागार में दाखिल कराया गया है।

ज्ञानपुर सिसौना में प्रभारी मजिस्ट्रेट अमित यादव के नेतृत्व में टीम ने ज्ञानपुर सिसोना में चेकिंग की। बोलेरो कार को चेक किया गया तो चालक गुरु सेवक सिंह निवासी वाजिदपुर रामपुर के पास से एक लाख रुपए बरामद किए गए। इन्हें कोषागार में जमा कराया है। इसके अलावा सिरसी में बिलारी तिराहे पर कार को चेक किया गया। इसमें 60 हजार रुपये मिले। कार में सवार हाजी नन्हें निवासी बरैठा खिजरपुर मैनाठेर से साक्ष्य दिखाने को कहा लेकिन वह नहीं दिखा पाएं। इस पर इस धनराशि को जब्त कर कोषागार में जमा कराया गया है।

From Around the web